Sunday, June 16, 2024
Banner Top

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार ने दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर को सील कर दिया गया. जिसके बाद इस रुट पर भारी जाम देखने को मिल रहा है.

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार ने दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर को सील कर दिया गया. जिसके बाद इस रुट पर भारी जाम देखने को मिल रहा है. सुबह दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर सैकड़ों की संख्या में लोगों को रोक लिया गया. जिसके बाद प्रवासी मजदूरों ने धरना शुरू कर दिया. प्रवासी मजदूरों की नाराजगी है कि कारों को बिना जांच के ही बैरिकेड क्रॉस कराया जा रहा है जबकि प्रवासी मजदूरों को रोका जा रहा है. प्रवासी मजदूरों ने सवाल उठाए कि क्यों साइकिल से जाने वाले लोगों को रोका जा रहा है जबकि कार वालों को बिना जांच के जाने दिया जा रहा है.

साइकिल सवार मजदूरों ने नाराज होकर सड़क बधित कर दी. हंगामे के चलते लंबा जाम लग गया. सड़क पर भीड़ भारी संख्या में लोगों के जुटने के बाद पुलिस वहां पहुंची और लोगों को वापस घर भेजने की कोशिश करती नजर आई. इस घटना के करीब एक घंटे बाद दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर को सील कर दिया गया.

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण के केसों की संख्‍या 15 हजार के करीब पहुंच गई है.हरियाणा की बात करें तो यहां अब तक कोरोना के केसों की संख्‍या 1400 के आसपास है. राज्‍य में कोरोना के कारण 18 लोगों की जान गई है. 525 कोरोना संक्रमित इलाज के बाद स्‍वस्‍थ हो चुके हैं और राज्‍य में एक्टिव केंसों की संख्‍या 525 के आसपास है.

Banner Content
Tags: ,

Related Article

0 Comments

Leave a Comment